Search Suggest

कांच की बोतल से हमला कर शराबी ने घायल किया मजदूर को

मोहल्ले का ही निवासी मजदूर सलीम पुत्र शरीफ खान मौके पर जीर्णोद्धार कार्य में लगा हुआ था तभी पास में रहने वाला गणेश शराब के नशे में धुत्त होकर वहां आय
कोंच (जालौन) शराब के नशे में धुत्त एक व्यक्ति ने कांच की बोतल मारकर मजदूर को घायल कर दिया। घायल मजदूर ने पुलिस से शिकायत कर हमलावर के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

कस्बे के मोहल्ला भगत सिंह नगर में राहुल जाटव के घर के पास प्राचीन कुएं का जीर्णोद्धार नगर पालिका करा रही है। शनिवार की रात करीब दस बजे मोहल्ले का ही निवासी मजदूर सलीम पुत्र शरीफ खान मौके पर जीर्णोद्धार कार्य में लगा हुआ था तभी पास में रहने वाला गणेश शराब के नशे में धुत्त होकर वहां आया और गाली गलौज करते हुए काम में अड़ंगा डालने लगा।

सलीम ने जब उसे रोका तो गणेश ने उसके साथ मारपीट कर दी और कांच की बोतल मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना की सूचना घायल सलीम ने यूपी 112 पर दी। जिस पर पीआरबी के मौके पर पहुंचने से पहले ही गणेश भाग निकला। घायल सलीम ने उक्त घटना को लेकर कोतवाली पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई किए जाने की मांग की है। पुलिस घटना की जांच में लगी है।
पेशे से पत्रकार , इलेक्ट्रॉनिक मीडिया, प्रिंट मीडिया एवं विभिन्न न्यूज़ पोर्टल का अनुभव, सभी चैनलों का अपना अपना एजेंडा लेकिन मेरी विचारधारा स्वतंत्र पत्रकार की "राष्ट्र हित सर्वप्रथम"

एक टिप्पणी भेजें

आप अपने सुझाव हमे यहा टिप्पणी कर के दे सकते हे