Search Suggest

घायल के पिता की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने दीवान के खिलाफ दर्ज की एफआईआर

घायल के पिता की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी दीवान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

घायल के पिता की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने दीवान के खिलाफ दर्ज की एफआईआर

कोंच (जालौन) कस्बे के खेरा चौराहे पर शनिवार रात एक अनियंत्रित सफेद रंग की स्कार्पियो ने आइसक्रीम के रिक्शे में जोरदार टक्कर मार दी जिससे रिक्शा चालक आइसक्रीम बैंडर घायल हो गया। बताया गया है कि कैलिया थाना क्षेत्र के यूपी 112 में तैनात पीआरबी का दीवान अपनी स्कार्पियो से शनिवार की रात कोंच आ रहा था तभी खेरा चौराहे के पास नशे में धुत्त दीवान ने रिक्शे में टक्कर मार दी और स्कार्पियो सहित भागने की फिराक में था तभी राहगीरों ने सड़क पर अवरोध डाल कर गाड़ी रुकवा ली और कोतवाली पुलिस को सूचना दे कर बुला लिया। दीवान का मेडिकल चेकअप रात में ही करा लिया गया था। घायल के पिता की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी दीवान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

घटना शनिवार की रात लगभग आठ बजे की है जब कस्बे के खेरा चौराहे पर तेज रफ्तार स्कार्पियो नंबर यूपी 74 एक्स 2001 ने आइसक्रीम के रिक्शे में जोरदार टक्कर मार दी जिससे रिक्शा चालक जावेद (18) पुत्र जाकिर मंसूरी निवासी नई बस्ती कोंच घायल हो गया। बताया गया कि स्कार्पियो चालक दीवान अभय शुक्ला गाड़ी लेकर भागने लगा तब राहगीरों ने सड़क पर अवरोध डाल कर गाड़ी रुकवाई और कोतवाली पुलिस को सूचना दी। सूचना पर कोतवाल अजय ब्रह्म तिवारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए थे।

पुलिस ने घायल युवक को सीएचसी पहुंचाया और गाड़ी व उसके चालक दीवान अभय शुक्ला को कोतवाली भिजवा दिया। कोतवाल ने बताया कि गाड़ी चालक कैलिया थाना क्षेत्र में यूपी 112 पीआरबी 1598 में तैनात है। बताया गया कि दीवान नशे में धुत्त होकर गाड़ी चला रहा था। दीवान का मेडीकल चेकअप रात में ही करवा लिया गया था। रविवार को घायल के पिता जाकिर की तहरीर पर दीवान अभय शुक्ला के खिलाफ आईपीसी की धारा 279, 337 में एफआईआर दर्ज कर उच्चाधिकारियों को रिपोर्ट भेज दी गई है।
पेशे से पत्रकार , इलेक्ट्रॉनिक मीडिया, प्रिंट मीडिया एवं विभिन्न न्यूज़ पोर्टल का अनुभव, सभी चैनलों का अपना अपना एजेंडा लेकिन मेरी विचारधारा स्वतंत्र पत्रकार की "राष्ट्र हित सर्वप्रथम"

एक टिप्पणी भेजें

आप अपने सुझाव हमे यहा टिप्पणी कर के दे सकते हे