इस ऑफर के जरिए किराना स्टोर वाले बिलिंग से लेकर पीओएस (PoS), क्यूआर को या पेमेंट लिंक्स के जरिए मिलने वाले भुगतान तक सबकुछ मैनेज कर सकते हैं। कोई भी व्यापारी डिजिटल स्टोर मैनेजमेंट प्लेटफॉर्म के लिए अप्लाई कर सकता है।
ICICI ने इस नए प्लेटफॉर्म के जरिए 1 करोड़ किराना दुकानों को ऑनलाइन स्टोर में बदलने का लक्ष्य रखा है।
उन्होंने कहा कि हमारे नए प्लेटफॉर्म की मदद से दुकानदारों को बिना ज्यादा मशक्कत के अपनी किराना दुकान को मॉडर्न स्टोर में तब्दील करने में मदद मिलेगी।
आवेदन करने का तरीका
बैंक द्वारा जारी बयान के मुताबिक, डिजिटल प्लेटफॉर्म में तीन ऐप्लीकेशन दी गई हैं। इनमें eazystore mobile app दुकानदारों को 30 मिनट के अंदर अपनी दुकान को ऑनलाइन स्टोर में बदलने का ऑफर दे मिल रहा है। वहीं, eazybilling app के जरिए UPI या डेबिट-क्रेडिट कार्ड के जरिए किए गए पैमेंट का रिकॉर्ड रखता है। दुकानदार इस ऐप के जरिए इंवेंट्री और ऑर्डर को भी मैनेज कर सकते हैं। इसके अलावा eazybilling ऐप में सेल्स, प्रॉफिट, GST के अलावा कई तरह की रिपोर्ट तैयार करने का विकल्प भी मिलेगा। तीसरे eazysupply app के जरिए दुकानदार अपने थोक विक्रेता या डिस्ट्रीब्यूटर को ऑनलाइन ऑर्डर दे सकता है। इससे दुकानदार के समय की बचत होगी और साथ ही छोटे दुकानदारों को सप्लायर की तरफ से मिलने वाले कई तरह के प्रमोशन और डिस्काउंट का लाभ भी मिलेगा।
आवेदन करने का तरीका
बैंक द्वारा जारी बयान के मुताबिक, डिजिटल प्लेटफॉर्म में तीन ऐप्लीकेशन दी गई हैं। इनमें eazystore mobile app दुकानदारों को 30 मिनट के अंदर अपनी दुकान को ऑनलाइन स्टोर में बदलने का ऑफर दे मिल रहा है। वहीं, eazybilling app के जरिए UPI या डेबिट-क्रेडिट कार्ड के जरिए किए गए पैमेंट का रिकॉर्ड रखता है। दुकानदार इस ऐप के जरिए इंवेंट्री और ऑर्डर को भी मैनेज कर सकते हैं। इसके अलावा eazybilling ऐप में सेल्स, प्रॉफिट, GST के अलावा कई तरह की रिपोर्ट तैयार करने का विकल्प भी मिलेगा। तीसरे eazysupply app के जरिए दुकानदार अपने थोक विक्रेता या डिस्ट्रीब्यूटर को ऑनलाइन ऑर्डर दे सकता है। इससे दुकानदार के समय की बचत होगी और साथ ही छोटे दुकानदारों को सप्लायर की तरफ से मिलने वाले कई तरह के प्रमोशन और डिस्काउंट का लाभ भी मिलेगा।


आप अपने सुझाव हमे यहा टिप्पणी कर के दे सकते हे