Search Suggest

सारथी की रसोई ने बड़ौत में कराया मात्र 5 रूपये में भरपेट भोजन

उपजिलाधिकारी अमरचंद वर्मा व बागपत सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के चिकित्सा अधीक्षक डा विभाष राजपूत सहित क्षेत्र की जानी-मानी हस्तियों ने की सारथी की रस
बागपत, उत्तर प्रदेश। विवेक जैन।

जनपद बागपत के बड़ौत नगर में सारथी वेलफेयर फाउंड़ेशन के तत्वाधान में सारथी की 16 वीं रसोई लगायी गयी, जिसमें आमजनों, गरीबों, मजदूर वर्ग, रिक्शा चालक, राहगीरों आदि को मात्र 5 रूपये में भरपेट भोजन कराया गया। 


उपजिलाधिकारी अमरचंद वर्मा व बागपत सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के चिकित्सा अधीक्षक डा विभाष राजपूत सहित क्षेत्र की जानी-मानी हस्तियों ने की सारथी की रसोई में शिरकत


सारथी की रसोई में उपजिलाधिकारी अमरचंद वर्मा, बागपत सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के चिकित्सा अधीक्षक डा विभाष राजपूत, रामचरित मानस अध्य्क्ष आनंद वर्मा, नेशनल अवार्डी एवं उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा सम्मानित वरिष्ठ पत्रकार विपुल जैन सहित क्षेत्र की जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की और सारथी की रसोई में हजारों लोगों को भोजन कराया। इस बार सारथी की रसोई में लोगों को आलू-पुरी और रायता दिया गया। 


इस अवसर पर आये अतिथियों ने सारथी वेलफेयर फाउंड़ेशन की संस्थापक व चेयरपर्सन वन्दना गुप्ता सहित समस्त टीम की प्रशंसा की और उनके द्वारा समाजहित में किये जा रहे कार्यो की सराहना की। वन्दना गुप्ता ने बताया कि हर महीने की 1 तारीख को सारथी की रसोई का आयोजन किया जाता है, जिसमें लोगों को मात्र 5 रूपये में भरपेट भोजन कराया जाता है। अगर कोई 5 रूपये देने में असमर्थ है तो उसको निशुल्क भरपेट भोजन सारथी वेलफेयर फाउंड़ेशन द्वारा कराया जाता है। 


सारथी वेलफेयर फाउंड़ेशन ने ब्लड़ कैम्प के आयोजन, जरूरतमंद लोगों को खून उपलब्ध कराने जैसे अनेको जनहितकारी कार्यो से बनायी समाज में विशेष पहचान

बताया कि उनकी संस्था द्वारा सर्दियों में गरीब लोगों को कम्बल वितरण, गौशाला में गायों की देखभाल करना- उनको भोजन कराना, बंदरो के लिए समय-समय पर खाने की व्यवस्था करना, जरूरतमंद गरीब लोगों की सहायता करना, ब्लड़ कैम्प का आयोजन करना व जरूरत के समय लोगों को खून उपलब्ध कराना आदि अनेकों समाजहित से जुड़े कार्य किये जाते है, जिसमें उनके पति विकास गुप्ता व फाउंड़ेशन से जुड़े सभी लोगों का महत्वपूर्ण योगदान रहता है। 


वंदना गुप्ता व विकास गुप्ता ने सारथी की रसोई में सहयोग करने के लिए अतुल पंवार रधुवंशी, पटवारी शैलेश, मीता अरोरा, शिवानी जैन, जया वाधवा, बबीता, ममता अरोरा, विकास गुप्ता, रजनीश जैन, अनिल अरोरा, सचिन खोखर, अंकुज खोखर, विपिन सिंघल, सत्यम जैन, सुनील सैनी, दीपांशु वर्मा आदि का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर सैंकड़ों लोग उपस्थित थे।
पेशे से पत्रकार , इलेक्ट्रॉनिक मीडिया, प्रिंट मीडिया एवं विभिन्न न्यूज़ पोर्टल का अनुभव, सभी चैनलों का अपना अपना एजेंडा लेकिन मेरी विचारधारा स्वतंत्र पत्रकार की "राष्ट्र हित सर्वप्रथम"

एक टिप्पणी भेजें

आप अपने सुझाव हमे यहा टिप्पणी कर के दे सकते हे