Search Suggest

आगरा : ऑटो ड्राइवर हेलमेट पहनकर क्यू करता है ड्राइविंग जानिए....

उत्तर प्रदेश पुलिस के अधिकारी कभी मुंह से गोलियों की आवाज निकालते कभी ऑटो चालक का बिना हेलमेट का चलन करते हैं।
आगरा: ऑटो चालक बलराम निवासी ककरेंठा जयपुर हाउस से टेड़ी बगिया चौराहा के पास ऑटो साइड से खड़ा कर सवारी के लिए फूल माला लेने चला गया उसी दौरान उसके पास यातायात पुलिस का दरोगा आया पुलिसकर्मी ने ऑटो को चौकी ले जाने के लिए कहा। 200 रूपये लेकर होम गॉर्ड ने मामला रफा दफा करने को कहा।




होमगार्ड कर्मचारियों को ऑटो चालक ने ₹200 देकर वहां से निकल जाता है । ऑटो चालक जैसे ही थोड़ी दूर निकलता है उसके मोबाइल पर चालान होने का मैसेज आता है। जब वह ऑटो चालक मोबाइल में आए हुए मैसेज को ध्यान से पढ़ता है तो वह चौंक जाता है क्योंकि चालान उसका बिना हेलमेट के गाड़ी चलाने पर हुआ था जबकि वह है ऑटो चला रहा था।

मैसेज को देख तुरंत ही ऑटो चालक वापस यातायात पुलिस कर्मियों के पास गया उसने यातायात पुलिस कर्मचारियों को समग्र मामले से अवगत कराया। हालांकि यह मामला उच्च अधिकारियों के संज्ञान में आने के बाद उसका चालान बदलकर नो पार्किंग कर दिया गया । लेकिन इस घटनाक्रम के बाद ऑटो चालक घबराया हुआ है और वह ऑटो ऑटो चलाते वक्त हेलमेट पहन कर रखता है ।
पेशे से पत्रकार , इलेक्ट्रॉनिक मीडिया, प्रिंट मीडिया एवं विभिन्न न्यूज़ पोर्टल का अनुभव, सभी चैनलों का अपना अपना एजेंडा लेकिन मेरी विचारधारा स्वतंत्र पत्रकार की "राष्ट्र हित सर्वप्रथम"

एक टिप्पणी भेजें

आप अपने सुझाव हमे यहा टिप्पणी कर के दे सकते हे