Agra news: पालीवाल पार्क की रेलिंग से फांसी के फंदे पर झुला शू फैक्ट्री का मैनेजर

भुपेन्द्र सिंह कुशवाहा
By -
0
Agra news: प्राप्त जानकारी के मुताबिक बीते कल सुबह आगरा के हरीपर्वत थाना क्षेत्र के गांधी नगर के सामने पालीवाल पार्क में उसे वक्त हड़कंप मच गया जब सुबह पालीवाल पार्क की दीवाल की ग्रिल में युवक का शव फंदे पर लटका हुआ मिला । सुबह-सुबह सार्वजनिक जगह पर युवक का शव को लटके हुए देखकर दहशत में आए राहगीरों ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी।


अपको बताते चले कि पुलिस को सूचना मिली कि हरीपर्वत थाना क्षेत्र के पालीवाल पार्क में एक व्यक्ति ने फांसी के फंदे से आत्महत्या कर ली है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम ग्रह भेज दिया है। डीसीपी सिटी सूरज राय ने बताया कि मृतक की पहचान कमला नगर निवासी अतुल अग्रवाल (२१) के रूप में हुई है। आगरा की शु फैक्ट्री में अकाउंट मैनेजर के रूप में कार्यकर्ता था मृतक युवक।



लेकिन अभी तक यह खुलासा नहीं हो सका की अतुल ने किन कारणों से फांसी लगाई। हालांकि पुलिस के लिए असमंजस की स्थिति बनी हुई है क्योंकि मृतक व्यक्ति के फांसी के वक्त भी पैर जमीन से सटे हुए थे इसलिए स्थानीय पुलिस इस घटना को दूसरे एंगल से भी तलाशने की कोशिश कर रही है हालांकि यह हत्या है या आत्महत्या यह तो जांच के बाद ही कहा जा सकेगा।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

आप अपने सुझाव हमे यहा टिप्पणी कर के दे सकते हे

एक टिप्पणी भेजें (0)