आगरा: कबाड़ी बनकर घरों मे करते थे रेकी ,फिर देते थे घटना को अंजाम तीन को किया गिरफ्तार

भुपेन्द्र सिंह कुशवाहा
By -
0
रिपोर्ट,सचिन सिंह चौहान 

आगरा: थाना हरिपर्वत पुलिस ने जाल बिछाकर तीन शातिर चोरो को गिरफ्तार कर उनके कब्ज़े से चोरी की बाइक और स्कूटी बरामद किया है। डी. सी. पी. सिटी सूरज राय ने मीडिया को बताया की लोक सभा चुनाव के मद्देनज़र आगरा मे पुलिस अलर्ट पर है।पुलिस को मुखबिरो से मिली सूचना पर की ट्रांसपोर्ट नगर मे कुछ बदमाश चोरी के वाहनों को काटने के लिए आने वाले है। थाना हरिपर्वत पुलिस ने जाल बिछाकर तीन शातिर वाहन चोरो को दबोच लिया । पुलिस की पूछताछ मे बताया गया की गिरोह का सदस्य ब्रजमोहन है जो की बाइक चोरी करने से पहले यह गैंग कबाड़ी का भेष बनाकर रेकी किया करते थे। 

उसके बाद बड़ी सफाई से बाइक और स्कूटी के ताले तोड़कर चोरी कर किया करते है।ब्रजमोहन बाइक चोरी करने के उपरान्त अपने दूसरे साथी कमल को चोरी की बाइक और स्कूटी सप्लाई करता था। कमल इन वाहनों को काटकर अलग-अलग पार्ट्स बेचने का काम करता था तीसरा व्यक्ति जीतेन्द्र कबाड़ी का कार्य करता है।जो इन पार्ट्स को खरीदकर बेचने का काम करता था। 

बताया गया की इस गैंग के खुलासे के लिए थाना हरिपर्वत पुलिस, सर्विलांस, एसओं जी ने सयुक्त रूप से इस गैंग को पकड़ा है।बदमाशो ने पूछ-ताछ मे बताया की की गैंग का लीडर कमल मिस्त्री है। ये तीनो अच्छे दोस्त है । तीनो लोग कमल के कहने पर ही डिमांड के अनुसार बाइको की रेकी करने के बाद चोरी करने के लिए भीड़ -भाड़ वाली जगह चुनते थे। 

जैसे ही वाहन स्वामी दूर पहुँच जाता था, ब्रजमोहन बाइक और स्कूटी के ताले तोड़कर रफूचक्कर हो जाते थे फिर ये चोरी के वाहनों को सुनसान जगह या जंगलो मे पहुंचाकर उसे काटने का इंतिज़ाम किया करते थे ।

डी. सी. पी सिटी सूरज राय जी ने बताया की इन बदमाशो पर इसके अलावा 8,9मामले और पजीकृत है इस गैंग के अन्य आपराधिक इतिहास के बारे मे जानकारी जुटाई जा रही है। इस मामले से पूर्व के चोरी के मामलो मे इनकी संलिप्तता से इंकार नहीं किया जा सकता है।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

आप अपने सुझाव हमे यहा टिप्पणी कर के दे सकते हे

एक टिप्पणी भेजें (0)