Search Suggest

लूट और हत्याकांड की वारदात से दहला आगरा , नौकर ने साथियों संग मिलकर घटना को दिया अंजाम

उनका नौकर लोकेश घर आया और दिलीप से दरवाजा खुलवाया लोकेश के अंदार आते ही तीन बदमाश और आ गए ।
क्राइम रिपोर्टर ,सचिन सिंह चौहान

आगरा के थाना हरीपर्वत क्षेत्र की विजय नगर कॉलोनी मे पुलिस चौकी से 160 कदम दूर सोमवार करीब डेढ़ बजे उनकी दूकान पर काम करने वाला नौकर एवं उसके साथ तीन लोगो ने दिलीप गुप्ता और उनकी पत्नी के साथ मारपीट किया, मारपीट के बाद चोरो ने घर मे लूटपाट की घटना को अंजाम दियाा है।


घटना के समय छोटा बेटा रजत दुकान पर था और सुमीत बाजार गया था ।  दोपहर मे उनका नौकर लोकेश घर आया और दिलीप से दरवाजा खुलवाया लोकेश के अंदार आते ही तीन बदमाश और आ गए । दिलीप को पीटते हुए गोदाम मे ले गए, रस्सी और कपडे से हाथ -पैर बांध दिए। दिलीप को पत्नी लता ने पुलिस को बताया की लोकेश दूसरी मंजिल पर उनके पास आया था कहा की बदमाश घुस आये है मालिक को पीट रहे है । अलमारी की चाबी दे दो उन्होंने मना कर किया, इस पर उसने हमला बोल दिया सिर और हाथ पर डंडे मारे नौकर ने अलमारी से नगदी और जेवरात समेट लिए बेसमेंट मे लगे सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए डीवीआर ले जाने की कोशिश की शोर मचाने पर पडोसी आ गए।


शोर मचाने पर लोगो ने भागते बदमाशों का पीछा किया, मुख्य मार्ग पर बदमाशों की दो बाइक खड़ी थी बदमाश उस पर बैठकर चौकी के सामने से बेखौफ निकल गए । लोगो ने बताया की चौकी पर दो पुलिस कर्मी चौकी पर मौजूद थे लेकिन उन्होंने कोई प्रयास नहीं किया किया । 

सूचना मिलने पर वरदात के बाद पुलिस चौकी से दरोगा और सिपाही पहुंचे घायल दिलीप और उसकी पत्नी लता को हाईवे के सर्विस रोड स्थित अस्पताल मे प्राथमिक उपचार हेतु भर्ती कराया । दिलीप को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है l लता को आईसीयू मे भर्ती किया उनके हाथ मे फ्रैक्चर, माथे पर चोट है इस घटना से व्यापारियों मे आक्रोश है।डी सी पी सिटी सूरज राय जी ने बताया बेटे की तहरीर पर केस दर्ज़ कर लिया गया है बदमाशो की गिरफ़्तारी के लिए टीम को लगाया गया है ।
पेशे से पत्रकार , इलेक्ट्रॉनिक मीडिया, प्रिंट मीडिया एवं विभिन्न न्यूज़ पोर्टल का अनुभव, सभी चैनलों का अपना अपना एजेंडा लेकिन मेरी विचारधारा स्वतंत्र पत्रकार की "राष्ट्र हित सर्वप्रथम"

एक टिप्पणी भेजें

आप अपने सुझाव हमे यहा टिप्पणी कर के दे सकते हे