Search Suggest

Crime News | होली के हुड़दंग मे युवक की हत्या मे तीन को गिरफ्तार कर जेल भेजा

रवि की बहन ने साहस दिखाया एक हत्यारोपी की बाइक पकड़ ली हत्यारोपी बाइक छोड़कर भाग निकले घटना से इलाके मे तनाव
रिपोर्ट,सचिन सिंह चौहान 

Crime News| घटना 25/3/24 की दोपहर मे होली के हुड़दंग मे रवि उर्फ़ बोना की हत्या मामले मे पुलिस ने तीन आरोपियों राज चौहान निवासी शोभा नगर सती नगर, हिमांशु निज़ामतपुर खान्दौली, उदय शर्मा सब्ज़ी मंडी नारायच को पकड़कर जेल भेज दिया गया ।

पुलिस की जांच मे तीन अन्य के नाम प्रकाश मे आये है उनकी भी तलाश की जा रही है । हत्यारोपियों से पूछताछ के बाद पुलिस ने जानने का प्रयास किया की कोई पुरानी रंजिश तोह नहीं थी हिमांशु ने पुलिस को बताया की उसका जनसेवा केंद्र है उसमे मोबाइल भी बेचता है । उसकी दुकान रवि उर्फ़ बोना के घर के पास है कुछ दिन पहले उसकी और रवि के बीच विवाद हुआ था इस घटना से उस विवाद से कुछ लेना-देना नहीं था होली वाले दिन वे सब्ज़ी मंडी नारायन गए थे होली खेल रहे थे।


यह देख रवि उर्फ़ बोना अपने घर से सरिया निकल लाया उसने सरिया से प्रहार करने की कोशिश किया ये देख उसके साथीयों ने उस पर ईंट पत्थर मारे रवि मोके पर ही गिर पड़ा उसकी मौत हो गयी और वे घबराकर मौके से भाग गए हत्या किसी पुरानी रंजिश की वजह से नहीं हुई थी ।

होली पर आरोपियों ने शराब पी रखी थी नशे मे होश खो बैठे विवाद हुआ तोह पत्थर मार दिए । पत्थर रवि के सीने और सर पर लगने के कारण उसकी मृत्यु हो गयी घटना सीसीटीवी कैमरे मे कैद हो गयी हमलावर अर्धनग्न अवस्था मे थे, रवि की बहन ने साहस दिखाया एक हत्यारोपी की बाइक पकड़ ली हत्यारोपी बाइक छोड़कर भाग निकले घटना से इलाके मे तनाव था भीम आर्मी के कार्यकर्ताओ ने आंदोलन की चेतावनी दी थी पीड़ित परिवार को 50 लाख मुआवजा और एक सदस्य को सरकारी नौकरी की मांग की है।
पेशे से पत्रकार , इलेक्ट्रॉनिक मीडिया, प्रिंट मीडिया एवं विभिन्न न्यूज़ पोर्टल का अनुभव, सभी चैनलों का अपना अपना एजेंडा लेकिन मेरी विचारधारा स्वतंत्र पत्रकार की "राष्ट्र हित सर्वप्रथम"

एक टिप्पणी भेजें

आप अपने सुझाव हमे यहा टिप्पणी कर के दे सकते हे