बजाज पब्लिक स्कूल किनौनी में धूमधाम से मनाया गया स्वतंत्रता दिवस का कार्यक्रम

भुपेन्द्र सिंह कुशवाहा
By -
0
मेरठ के बजाज हिंदुस्तान शुगर मिल लिमिटेड किनौनी स्थित बजाज पब्लिक स्कूल में स्वतंत्रता दिवस का कार्यक्रम बहुत ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया।


स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर विद्यालय में ध्वजारोहण बजाज हिंदुस्तान शुगर मिल लिमिटेड किनौनी के प्रबंधक के पी सिंह ने किया। इस अवसर पर कार्यक्रम के दौरान बच्चों ने बहुत ही मनमोहक एवं रंगारंग सांस्कृतिक एवं देशभक्ति कार्यक्रम प्रस्तुत किए। कार्यक्रम का शुभारंभ बजाज हिंदुस्तान शुगर मिल के उप प्रबंधक के पी सिंह एवं प्रधानाचार्य श्रीमती हिमांशी वाधवा एवं अन्य अतिथियों ने दीप प्रज्वलन कर किया। ध्वजारोहण करके विद्यालय के बच्चों ने देशभक्ति गीत के ऊपर मानव श्रृंखला बनाकर बहुत अच्छी प्रस्तुति दी। इस श्रृंखला को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा था जैसे भारत देश के नए वीर जवान अभी से तैयार हो रहे हैं। विद्यालय के बच्चों ने देशभक्ति गीत एवं भाषण को सुनाकर सभी का मन मोह लिया। विद्यालय के छोटे-छोटे बच्चों ने देशभक्ति गीत नन्ना मुन्ना राही हूं देश का सिपाही हूं के ऊपर अपनी प्रस्तुति देकर सभी को अपनी ओर आकर्षित कर लिया।

कार्यक्रम के अंत में मुख्य अतिथि ने बच्चों एवं विद्यालय स्टाफ की प्रशंसा करते हुए देश के प्रति अपने कर्तव्य को निभाने की प्रतिज्ञा दिलवाई। विद्यालय की प्रधानाचार्य हिमांशी वाधवा ने सभी का धन्यवाद देते हुए बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की एवम कार्यक्रम को सफल बनाने में अपनी भूमिका निभाने वाले शिक्षक एवं शिक्षिकाओं अंकित शर्मा वैभव अवस्थी कविता रानी रीना धारीवाल अनुराधा सिंह ललिता सैनी भावना पाल लता चौधरी पारुल एवं लक्ष्मी सैनी की प्रशंसा की। कार्यक्रम का संचालन विद्यालय के विद्यार्थी अंश एवं रिया ने वैभव अवस्थी के निर्देशन में बहुत अच्छे से किया।
Tags:

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

आप अपने सुझाव हमे यहा टिप्पणी कर के दे सकते हे

एक टिप्पणी भेजें (0)