Baghpat में मेरी मां मेरी जन्नत प्रतियोगिता का हुआ भव्य आयोजन

भुपेन्द्र सिंह कुशवाहा
By -
0

बागपत, उत्तर प्रदेश। विवेक जैन।

mother's day 2023 पर गेटवे इंटरनेशनल स्कूल के द्वारा मदर्स डे के उपलक्ष्य में मेरी मां मेरी जन्नत प्रतियोगिता का भव्य आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में विद्यालय के अनेकों छात्र-छात्राओं ने हिस्सा लिया। ऑनलाईन आयोजित हुई इस प्रतियोगिता में छात्र-छात्राओं ने मातृ दिवस के अवसर पर अपनी माता के प्रति अपने प्रेम को प्रदर्शित करते हुए सुंदर ग्रीटिंग कार्ड व बुके बनाएं।  

 


mother's day 2023

विद्यालय के प्रधानाचार्य अमित चौहान ने कहा कि इस प्रतियोगिता के आयोजन के पीछे यह उद्देश्य रहा कि सभी बच्चे अपनी मां को यह महसूस कराएं की उनके स्नेह का कोई मोल नहीं है तथा रोज सुबह से शाम तक वो जो कुछ भी अपने बच्चों के लिए करती हैं वह बच्चें पर एक ऐसा ऋण है जिसको सब कुछ अर्पित करके भी चुकाया नही जा सकता। मां ईश्वर का भेजा अनमोल उपहार है।  

प्रतियोगिता एक प्रयास है की बच्चे मां के महत्व को समझें और अपने हाथो से अपनी मां के लिए कुछ बनाए। प्रतियोगिता में नर्सरी से कक्षा बारह तक के छात्र-छात्राओं ने हिस्सा लिया तथा अपनी मां के प्रति अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए अत्यंत सुंदर ग्रीटिंग कार्ड्स तथा बुके बनाकर अपनी मां को भेंट किए। विद्यालय के प्रबंधक कृष्णपाल ने बच्चों को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन हेतु बधाई दी और कहा की सभी बच्चे सदैव अपने माता-पिता  का सम्मान करें तथा मिथ्या दिखावे की जिंदगी से बचें।

प्रतियोगिता में सभी बच्चों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। प्रतियोगिता में सम्राट, निशांत, अर्श, वंश, कुंज, नैतिक, राशि तथा प्रतीक प्रथम स्थान पर, मनन, यशश्वी, शौर्य, सानवी द्वितीय स्थान पर तथा वंशिका, आकृति, अवनी, अलीना तथा आदित्य तृतीय स्थान पर रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

आप अपने सुझाव हमे यहा टिप्पणी कर के दे सकते हे

एक टिप्पणी भेजें (0)